अमेरिकी अभिनेता, लेखक, निर्देशक और निर्माता – Johnathon Schaech

अमेरिकी अभिनेता, लेखक, निर्देशक और निर्माता – Johnathon Schaech, Johnathon Schaech पुरुष मॉडल, Johnathon Schaech पुरुष मॉडल हंक, Johnathon Schaech पुरुष मॉडल सुंदर, Johnathon Schaech पुरुष मॉडल हंक आदमी, Johnathon Schaech पुरुष मॉडल रखरखाव, Johnathon Schaech पुरुष मॉडल जिम, Johnathon Schaech पुरुष मॉडल फोटो, Johnathon Schaech पुरुष मॉडल गैलरी, Johnathon Schaech पुरुष मॉडल खूबसूरत आदमी, Johnathon Schaech हंक, Johnathon Schaech, Johnathon Schaech आदमी, Johnathon Schaech रखरखाव, Johnathon Schaech जिम, Johnathon Schaech फोटो, Johnathon Schaech गैलरी, Johnathon Schaech मॉडल सुंदर

अमेरिकी अभिनेता, लेखक, निर्देशक और निर्माता – Johnathon Schaech

Johnathon Schaech, का जन्म 10 सितंबर, 1969, Edgewood, मेरीलैंड में एक अमेरिकी अभिनेता, लेखक, निर्देशक और सर्वश्रेष्ठ में अपनी भूमिका “इस कयामत जनरेशन” और प्रोम नाइट ‘पर एक तामसिक हत्यारे के रूप में करने के लिए “(2008) ज्ञात निर्माता है.

pic03115

, काले, और बहुत सुंदर लंबे, Schaech सब एक एक अग्रणी आदमी की उम्मीद होती भौतिक विशेषताओं की है. , फिल्मों में प्रदर्शित करने के लिए अभिनेता की मुख्यधारा में एक ठोस छिड़काव करने का अवसर उपलब्ध कराने के बिना उसकी प्रतिभा उसे अनुमति दिखने सच स्टार eluded उसकी उपस्थिति के बावजूद, हालांकि, Schaech है.

Schaech एक मॉडल अपनी पहली भूमिका में कास्ट किया जा रहा से पहले, एक 1993 फिल्म में बुलाया “इस Webbers था.” यह निर्देशक Gregg Araki जो Schaech अपनी पहली असली तोड़ना है, जब वह अपने 1995 फिल्म के अंत में उत्पादन एक खतरनाक, सदा उत्तेजित पर्यटक के रूप में उसे डाली दिया गया था. Ecstatically बुरा व्यवहार और सेक्स के एक बहुतायत से भरा है, और हिंसा, फिल्म के एक गुट के कुछ क्लासिक बन गया है और Schaech ख्याति के एक सीमित मात्रा दी.

pic0735

उसकी प्रसिद्धि की गुंजाइश अपनी अगली महत्वपूर्ण चित्र के साथ एक छोटा सा, “कैसे एक अमेरिकी रजाई (1995) बनाने के लिए विस्तार किया गया.” एक टोकन वाई के क्रोमोसाम bearers एक लगभग सभी महिला कलाकारों में के रूप में, Schaech Winona Ryder के प्रेमी के रूप में उनकी भूमिका लाईफगार्ड में कई filmgoers के साथ एक अनुकूल प्रभाव बना दिया. उसका नोटिस पर्याप्त उसे टॉम Hanks’ 1996 फिल्म ‘तुम हो उस चीज़ में एक प्रमुख हिस्सा पाने के लिए अनुकूल थे! ” और शीर्षक भूमिका में बनाया के लिए केबल “Houdini” (1998).

1999 में, Schaech जब वह फिर से Araki के साथ स्प्लेंडर “पर,” जो Sundance फिल्म समारोह में अपनी शुरुआत की थी सहयोग पंथ स्टार पर एक और गोली मार दी थी. इसी वर्ष, वह भी जेनिफर लव Hewitt श्रृंखला में डाली थी, अपने जीवन का फॉक्स के “इस समय.”

pic1010

तब से Schaech ज्यादातर हॉरर में तारांकित है / सहित थ्रिलर फिल्म ‘मास्टर डरावना की, “” प्रोम नाइट “(2008), और” “(2008), कुछ ही नाम के नरक के रहने का.